HDFC Bank की नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग सर्विस ठप, लाखों खाताधारक परेशान, नहीं कर पाए कैश ट्रांसफर | HDFC Bank Customers unable to access Net banking, Mobile banking,Technical snag hits HDFC website and mobile application

News


 HDFC बैंक खाताधारक परेशान

HDFC बैंक खाताधारक परेशान

HDFC के खाताधारक बैंकिंग सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। न तो वेबसाइट खुल रहा है और न ही नेट बैकिंग के जरिए लोग लगइन कर पा रहे हैं। बैंक का मोबाइल ऐप भी ठप पड़ा है। इसके चलते कस्टमर्स को पेरशानी उठानी पड़ रही है। कई यूजर्स ने ट्विटर के जरिए एचडीएफसी तक अपनी परेशानी पहुंचाई। लोगों की शिकायत के कई घंटों के बाद एचडीएफसी बैंक की ओर से ट्वीट आया, जिसमें माना गया कि तकनीकी वजहों से बैंक की नेट बैंकिंगऔर मोबाइल बैंकिंग ऐप पर लॉग इन नहीं हो पा रहा है।

 HDFC की सर्विस ठप

HDFC की सर्विस ठप

बैंक की ओर से शाम 6.15 बजे ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर गड़बड़ी के बारे में अपने ग्राहकों को जानकारी दी। रात 10.11 बजे तक एचडीएफसी अपनी सेवाएं बहाल करने में नाकाम रहा। एचडीएफसी की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि तकनीकी गड़बड़ी की वजह से हमारे कुछ ग्राहक नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप में लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं। टेक्निकल टीम लगातार इस पर काम कर रही है, ताकि जल्द से जल्द इस परेशानी को हल किया जा सके।

 ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

बैंक की सर्विस ठप होने के बाद कई यूजर्स ने एचडीएफसी की आलोचना की। किसी ने लिखा कि इतने बड़े बैंक से यह उम्मीद नहीं की जा सकती। कई लोगों ने लिखा कि उन्हें HDFC की नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग दोनों में एक्सेस करने में परेशानी आ रही है। लोग सर्विस ठप होने की वजह से फंड ट्रांसफर नहीं कर पा रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *