Good News: 6 दिसंबर से कीमतें बढ़ने से पहले Jio यूजर्स फटाफट करें इस बेस्ट प्लान को रिचार्ज, होगा फायदा | Good News: Reliance Jio users, company gives you 3 days to avail this best-price plan

News


 जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी

जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी

कंपनी ने 6 दिसंबर से अपने प्लान महंगे करने की घोषणा की है, लेकिन लोगों को आखिरी मौका दिया है अपने प्लान को स्टॉक करने का। टैरिफ में बढ़ोतरी से पहले कंपनी ने ग्राहकों को अपने जियो नंबर को 444 रुपए वाले प्रीपेड प्लान से रिचार्ज कराने का मौका दिया है। इस प्लान के 4 रिचार्ज आप एजवांस में करवा सकते हैं और स्टॉक में रख सकते हैं। स्टॉक में रखे इन प्लान का इस्तेमाल आप अपने मौजूदा प्लान के खत्म में होने के बाद कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

 6 दिसंबर के बाद ऐसे उठाएं सस्ते प्लान का लाभ

6 दिसंबर के बाद ऐसे उठाएं सस्ते प्लान का लाभ

रिलायंस ने लोगों को ट्वीट कर अपने रिचार्ज प्लान्स स्टॉक करने की सलाह दी है। कंपनी ने ट्वीट कर कहा है कि वो अपने अपने फेवरेट प्लान्स एन्जॉय को करना जारी रखें। जियो ने ट्वीट में 444 रुपये वाले प्लान के बारे में बताया है। इस प्लान के तहत यूजर्स 4 प्लान को एडवांस के तौर पर रिचार्ज कर स्टॉक में रख सकते हैं। यानी 6 दिसंबर से पहले अगर आप 444 रुपए वाले 4 प्लान एडवांस बुक करते हैं तो 336 दिनों तक सस्ते प्लान का लाभ उठा सकते हैं। ये प्लान आपके मौजूदा प्लान के खत्म होने के बाद ही ऐक्टिवेट होगा।

 जियो का बेस्ट प्लान

जियो का बेस्ट प्लान

कंपनी ने 444 रुपए वाले इस प्लान को बेस्ट प्लान बताया और लोगों को सलाह दी है कि वो 6 दिसंबर से पहले 444 वाले प्लान की एडवांस बुकिंग कर स्टॉक कर लें। जियो के 444 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को कुल 168GB डेटा के साथ 2GB डेटा रोजाना मिलता है। वहीं जियो ये जियो नंबर्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा एसएमएस की सुविधा फ्री है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *