हैदराबाद डॉक्टर मर्डर: मृतका के पिता बोले-दोषियों को मिले जल्द से जल्द सजा | Father of veterinarian who was murdered in Telangana,culprits must be punished as soon as possible

News


India

oi-Rahul Kumar

|

हैदराबाद। वेटनरी महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या की घटना से पूरा देश गुस्सा में है। नाराज़ लोग आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। वहीं महिला पशु चिकित्सक के पिता का कहना है, ‘दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। वहीं शादनगर कोर्ट ने महिला पशुचिकित्सा के बलात्कार और हत्या के मामले में चारों आरोपियों की 10 दिन की पुलिस हिरासत के लिए पुलिस द्वारा दायर याचिका पर कल सुनवाई करेगी।

Father of veterinarian who was murdered in Telangana,culprits must be punished as soon as possible

मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए महिला पशु चिकित्सक के पिता का कहना है, ‘दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। कानून बनाए गए हैं, लेकिन निर्भया मामले के बाद भी उन्हें ढंग से लागू नहीं किया जा रहा है। दोषियों को मौत की सजा दी जानी चाहिए।’ पीड़िता के पिता का कहना है कि अपराध करने वालों की उम्र बेशक कम है लेकिन उन्होंने जो काम किया है वो काफी बड़ा है। उन्हें जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस का रवैया काफी ढीला रहा है। पुलिस शुरुआत में स्पॉट पर नहीं गई, सिर्फ सीसीटीवी ही देखती रही। यहां तक कि पुलिस ने उनकी बेटी पर ही सवाल खड़े कर दिए थे कि वह कहीं चले गई है। वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने घटना के चार दिन बाद रविवार को इसका आदेश दिया। वहीं, एक आरोपी की मां ने कहा कि चाहें तो उसके बेटे को जिंदा जला दें।

पिता का कहना है कि वह अब अपनी बेटी की शादी की योजना बना रहे थे। वो पीजी की तैयारी कर रही थी लेकिन शादी के बाद पीजी करने वाली थी। वो जो बनना चाहती थी, वो बनी है। उन्होंने कहा कि लड़कियों के बीच जागरुकता फैलनी चाहिए। सबसे जरूरी है लड़कों को संस्कार दिए जाना। तभी ऐसी घटनाओं पर रोक लगेगी। पुलिस को भी बच्चियों को जागरुक करना चाहिए। पुलिस को जागरुकता के लिए कार्यक्रम बनाना चाहिए और नंबर डायल करने के बारे में बताना चाहिए।

भीमा कोरेगांव हिंसा: धनंजय मुंडे ने CM ठाकरे को लिखी पत्र, प्रदर्शनकारियों के केस वापस लेने की मांग की

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *