सोनिया गांधी ने SPG चीफ को लिखा पत्र, कहा- सुरक्षा के लिए धन्यवाद | Congress interim President Sonia Gandhi writes to SPG Chief Arun Sinha

News


India

oi-Rahul Kumar

|

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एसपीजी प्रमुख अरुण सिन्हा को पत्र लिखकर अबतक की सुरक्षा के लिए धन्यवाद दिया है। इससे पहले राहुल गांधी ने एसपीजी जवानों का शुक्रिया अदा किया था। सोनिया गांधी ने अपने लेटर में लिखा, ‘जब से हमारी सुरक्षा एसपीजी के हाथ में दी गई है, मैंने और मेरे परिवार को आत्मविश्वास का अहसास हुआ है और हम सुरक्षा के लिए आश्वस्त हैं।

Congress interim President Sonia Gandhi writes to SPG Chief Arun Sinha

सोनिया गांधी ने अपने लेटर में लिखा, ‘जबसे हमारी सुरक्षा एसपीजी के हाथों में आई मैं और मेरे परिवार को इस बात का पूरा विश्वास हो गया कि हमारी सुरक्षा सबसे बेहतर हाथों में है। पिछले 28 सालों से प्रत्येक दिन जिस तरह से एसपीजी ने हमारी सुरक्षा की उससे हमने आपका कर्तव्य के प्रति निष्ठा को महसूस किया। पत्र में सोनिया गांधी ने आगे लिखा है कि एसपीजी एक असाधारण फोर्स है। इसके सदस्य हर दिन दिए टॉस्क के प्रति पूरी निष्ठा और देशप्रेम के साथ काम करते हैं।

केंद्र सरकार ने शुक्रवार को बड़ा फैसला लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन फोर्स) सुरक्षा हटाने का फैसला किया था। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के बाद पूरे गांधी परिवार को एसपीजी सुरक्षा कवर देने का फैसला किया गया था।

सोनिया गांधी से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि, ‘एसपीजी के मेरे सभी भाई बहनों को बड़ा वाला शुक्रिया। इतने वर्षों से उन्होंने मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए दिन रात काम किया। आपकी प्रतिबद्धता के लिए शुक्रिया। आपकी ओर से लगातार समर्थन मिलता रहा। यह सफर बहुत ही प्यार और सीख से भरा रहा।’ उन्होंने आगे लिखा कि यह बहुत ही सम्मान की बात रही। आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

अयोध्या फैसले पर लालकृष्ण आडवाणी बोले- भगवान का शुक्रिया कि मैं आंदोलन हिस्सा बना

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *