नहीं थम रहा महिलाओं पर अत्याचार! हैदराबाद के बाद अब छत्तीसगढ़ में मिला एक महिला का अधजला शव | Half burnt body of a woman found in Murka village, Rajpur, Chhattisgarh, police investigates

News


छत्तीसगढ़ में पुलिस को मिला महिला का अधजला शव

छत्तीसगढ़ में पुलिस को मिला महिला का अधजला शव

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला छत्तीसगढ़ के राजपुर स्थित मुरका गांव का है,जहां एक महिला का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया है। पूरे मामले में बलरामपुर के एसपी टीआर कोशिमा ने बताया, ‘शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है। अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी नहीं आई है, हालांकि, जल्द ही ये सामने आ जाएगी। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि मामला रेप का है या कुछ और है।’

पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

छत्तीसगढ़ के राजपुर में सामने आए इस चौंकाने वाले मामले में पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आशंका जताई है कि महिला के शव को बाहर से लाकर यहां छोड़ गया है। फिलहाल ये महिला कौन है, उसकी अधजली लाश यहां कैसे आई, इन सभी मामले की जांच जारी है। फिलहाल पुलिस को इंतजार पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है, जिससे कई खुलासे हो सकते हैं।

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी को लेकर लोगों में गुस्सा

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी को लेकर लोगों में गुस्सा

बता दें कि छत्तीसगढ़ का मामला ऐसे वक्त में आया जब पूरे देश में हैदराबाद में महिला डॉक्टर से हुई घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ कुछ दरिंदों ने रेप के बाद उनकी हत्या कर दी। यही नहीं इसके बाद उन्होंने शव पर पेट्रोल छिड़क कर उसमें आग लगा दी। इस बर्बरता ने दिल्ली में 2012 में हुई निर्भया गैंगरेप की याद ताजा कर दी। हैदराबाद की वारदात से पूरे देश में एक बार फिर महिला की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे।

डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या, फिर जला दिया शव

डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या, फिर जला दिया शव

हैदराबाद वाली वारदात में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ (पीले रंग की टी-शर्ट में फोटो में), जोलू शिवा (सफेद शर्ट में), जोलू नवीन (नीली शर्ट में), और चेन्ना केशवल्लु (नारंगी शर्ट में) के तौर पर हुई है। वहीं जैसे-जैसे जांच आग बढ़ रही है केस की कई ऐसी परतें सामने आ रही हैं जो हैवानियत की नई कहानी बयां कर रही हैं। जांच में ये तो सामने आ ही चुका था कि आरोपियों ने डॉक्टर को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की थी। लेकिन अब ये बात सामने आई है कि डॉक्टर की हत्या करने और उसे जला देने के बाद फरार हुए आरोपी लाश के पास वापस भी आए थे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *