जज के सामने सबूत के तौर पर पेश की गई बंदूक से अचानक चली गोली, महिला वकील की मौत | woman lawyer died by Sudden Gunshot present as evidence in court

News


जमीन पर गिरने के बाद चली बंदूक

जमीन पर गिरने के बाद चली बंदूक

हैरानी की बात यह है कि बंदूक किसी के द्वारा नहीं चलाई गई थी बल्कि सबूत के तौर पर जज के सामने पेश करने के दौरान बंदूक के जमीन पर गिरने के बाद उससे फायरिंग हो गई। पुलिस ने बताया कि बंदूक पहले से ही लोड थी और उसे अनलोड नहीं किया गया था जिस वजह से ये हादसा हुआ। गोली लगने के बाद महिला वकील को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम नें बंदूक जब्त करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ज्यादा खून बहने से हुई मौत

ज्यादा खून बहने से हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में दक्षिण अफ्रीका की एक वरिष्ठ राज्य अधिवक्ता एडेलैड फेरेरा वाट की मौत हुई है वह 51 साल की थीं। पुलिस ने बताया कि सोमवार की दोपहर हुए इस हादसे में एडेलैड फेरेरा के बाएं कूल्हे में गोली लगी थी और उनका काफी खून बह चुका था। अस्पताल ले जाते समय महिला वकील ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।

फेसबुक पर दोस्तों ने दी श्रद्धांजली

फेसबुक पर दोस्तों ने दी श्रद्धांजली

एडेलैड फेरेरा के परिवार वालों को जब उनके मौत की खबर मिली तो घर में मातम छा गया। घर के एक परिजन ने बताया कि एडेलैड के अचानक चले जाने से सभी शोक में डुबे हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी यह खबर तेजी से वायरल हो रही है, फेसबुक पर एडेलैडा के दोस्तों ने उन्हें एक सकारात्मक, अद्भुत महिला बताया और उनकी मौत पर श्रद्धांजलि दी है। दोस्तों ने इस कठिन समय में उनके परिवार को भागवान से हिम्मत देने की प्रर्थना की है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *