गाजियाबाद: शख्स ने पहले दो बच्चों की हत्या की फिर दोनों पत्नियों के साथ 8वीं मंजिल से कूद गया | husband wife jumps to death from 8 floor in indirapuram

News


घटना के पीछे की वजह आर्थिक तंगी

घटना के पीछे की वजह आर्थिक तंगी

मामले में पुलिस का कहना है कि इस मृतक व्यक्ति की दोनों पत्नियां साथ में कूदी हैं। इस आत्महत्या-हत्या की घटना के पीछे की वजह आर्थिक तंगी और पारिवारिक परेशानी बताई जा रही है। बच्चों की उम्र 10 और 12 साल थी, वो बिस्तर पर मृत मिले थे। उनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था। वहीं हाउसकीपिंग स्टाफ का कहना है कि उसने एक बार बच्चों से बात की थी, ये लोग बहुत सीधे थे।

क्या बोली पुलिस?

क्या बोली पुलिस?

हालांकि पुलिस ने इस शख्स की पहचान का खुलासा नहीं किया है। पड़ोसी भी घटना से काफी झटके में हैं। कोई भी अभी तक बयान देने के लिए सामने नहीं आया है। फिलहाल इंदिरापुरम पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक सुबह 5 बजे सिक्योरिटी गार्ड ने एक तेज आवाज सुनी जब वह वहां पहुंचा तो उसे जमीन पर शव पड़े मिले। जिसके बाद उसने पुलिस और अन्य लोगों को सूचना दी।

परिवार डेढ़ महीने पहले ही आया था

परिवार डेढ़ महीने पहले ही आया था

सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, उसपर रिश्तेदारों के फोन नंबर लिखे हैं। साथ में अंतिम संस्कार की बात भी लिखी है। इसमें लिखा है, ‘हमारी लाशों को एक साथ जलाएं।’ बच्चों के कमरे में एक बिल्ली भी मृत मिली है। बताया जा रहा है कि परिवार इस अपार्टमेंट में डेढ़ महीने पहले ही आया था। चूंकि वे नए थे, इसलिए बहुत से लोग उनसे परिचित नहीं थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *